Friday, March 30, 2018

shree vashikaran mantra

वशीकरण मंत्र वशीकरण कैसे करे किसी को वश मे कैसे करे लडकी वशीकरण टोटका vashikaran mantra and vidhi love marriage karne ke upay in hindi प्रेम विवाह के लिए भगवान श्री कृष्ण को खुश करने की जरुरत है इसीलिए लड़की का प्यार पाने के लिए उसे सच्चे दिल से चाहते हो मगर फिर भी लड़की आपके प्यार को समझ नहीं रही है तो आपको अपने प्यार को लड़की को कैसे समझाया जाये इस लिए कई सरे मन्त्र तंत्र होते है .

इन मंत्रो का असर तुरन्त होने लगता है , वशीकरण मंत्र के इस्तमाल से लड़की पटाने में मदत होती है मगर दोस्तों आज कल के इस आधुनिक जीवन में वशीकरण मंत्र पर लोगो का भरोसा चला गया है इसीलिए इन मंत्रो का इस्तमाल करना बंद ही हो गया है . हम आपको बताने जा रहे हे लड़की को वश में करने का मंत्र मगर इस मंत्र इस उपयोग सिर्फ अपने प्यार को अपना प्यार समझाने के लिए की करना उचित है .


वशीकरण मंत्र का इस्तमाल अच्छे हेतु के लिए किया जाये तभी इस मंत्र का positive असर है . अगर इन मंत्रो का इस्तमाल गलत चीजो के लिए जैसे की लड़की का इस्तमाल करने के लिए किसी महिला के संसार में दखल लेने ले लिए या किसी महिला भाभी या आंटी को वश में करने के लिए कामुक भावना के लिए किया जाये तो इस का असर गलत हो कर आपके ऊपर भगवन श्री कृष्ण जी का कोप हो सकता है . इसीलिए स्रियो का सन्मान करे उन पर कोई काला जादू न करे क्यूंकि स्री माँ लक्ष्मी का रूप है अगर उनका प्रकोप हुआ तो माँ काली माँ का रूप है . इसीलिए इस मंत्र का उपयोग सिर्फ अपना मनचाहा प्यार पाने के लिए और अपने प्यार को यानिकी लड़की को आपका प्यार समझाने के लिए ही इस्तमाल करे .

shree vashikaran mantra for love


Hanuman Vashikaran Mantra, Hindu lord Hanuman is said to be Chiranjeevi, which implies eternal. This is the quality of Bajrang Bali that he is taken in the most elevated respect by all devotees. On every Saturdays, we can discover huge crowds at all Hanuman sanctuaries.




By visiting a Hanuman sanctuary on Saturday, Vayuputra can be conciliated, and this is regularly done to make peace with Shani Bhagwan, who is accepted to be terrified of Bajrang Bali. It is trusted that at when a man serenades – ‘Sri Ram Jaya Ram Jaya Ram’, Lord Sri Hanuman will go to the help of the individual who serenades the mantra.

In Mythology, Lord Anjaneya is adored for his unflinching dedication to Lord Ram and Seeta Mata. Also, we constantly locate countless people wearing a hanuman taveez, which is said to shield a man and ensure him against all evil. By petitioning Lord Bajrang Bali, one gets both physical and mental strength.

It helps us get over negative or abhorrence impacts from our lives, gives us with knowledge and permits us to get over bashfulness. At the point when with an immaculateness of heart and psyche, people worships Sankat Mochan Hanuman Ji is certain to seek the individual’s salvage. Bajrang Bali is known not obliterated the Ashok van in Lanka, despite the fact that Ashok van was such a secured place where even air couldn’t enter.

Shri hanuman siddh vashikaran mantra

Hanuman ji is the main god in Hindu religion, which has the boon to live in this time of Kaluga. Hanuman ji has heaps of powers, that is the reason Hanuman ji is called Asat Siddhi (eight Siddhi), Nav Nidhi (nine Nidhi) k (of) information (proprietor). Hanuman mantra is so powerful in attempting to do vashikaran on the person you wanted to.

There is nobody to hear soundless voice of make of you extremely upset in affection. There is nobody behind you to feel your sentiments that you will get as a prize of making genuine romance with somebody uncommon. There is nobody to see your tears and feelings that you will have after not getting accomplishment through your affection.

shree vashikaran mantra for marriage


In this manner, you yourself need to defend getting your adoration with our Hanuman Shabar Vashikaran mantra. With legitimate utilization of Shabar Vashikaran mantra as per the guidelines provided by the experts, you will without a doubt make progress in your affection sooner. Hanuman ji and Shabar mantras both are utilized with the end goal of Vashikaran.

Both the mantras are intense, however there is one distinction in the middle of them, which is that there is no compelling reason to accomplish Siddhi over any Shabar mantra yet Hanuman mantra need to achieve Siddhi over. In any case, there is a comparability between Hanuman ji and Shabar mantras that they are utilized under the guidance of experts.

भगवान दत्तात्रेय  की मंत्र साधना से  हर कार्य में सफलता मिलती है  भगवान दत्तात्रेय का  साबर मंत्र  और वशीकरण मंत्र  बहुत ही शक्तिशाली है  इन मंत्रों से  हर कार्य की  पूर्ति की जा सकती है भगवान दत्तात्रेय को शिव जी का अवतार माना जाता है  जबकि  वैश्य समुदाय में भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है बाकी हिंदू धर्म में सभी तथ्यों को  बराबर स्थान प्राप्त है माना यह भी जाता है कि यह  माता अनसूया की  संतान है और इनकी साधना करने से  सभी मनोकामनाओं की  पूर्ति होती है  तथा  मनवांछित फल प्राप्त होता है .

 

भगवान दत्तात्रेय की साधना अत्यंत सरल है एवं इस साधना को करने से आपकी की सभी इच्छाएं पूर्ण होती है इस साधना के लिए सर्वप्रथम  उठकर स्नान कर  सफेद वस्त्र धारण कर भगवान दत्तात्रय की  प्रतिमा को स्थापित कर  एवं यंत्र  को लाल कपड़े में स्थापित कर विधि पूर्वक  चंदन धूप फूल  नवेद से आरती करनी चाहिए तथा  मंत्र जाप  एवं स्रोत का पढ़ा जाना आवश्यक है  मंत्र जाप अत्यंत ही प्रभावी होता है निरंतर जाप करने से शीघ्र ही साधक को एक दिव्य  प्रकाश  दिव्य सुगंध का आभास होने लगता है  और यह सा प्रतीत होता है  कि उनके समझ  कोई  देव  आत्मा  आ गई है और  लगातार जप करने से  साधक  की मनो इच्छाएं  पूर्ण हो जाती है

दत्तात्रेय साधना विधि-

भगवान दत्तात्रय की आराधना करने से पहले उनका  आवाह्न किया जाता है

आवाह्न  विधि –

भगवान का आवाह्न करने के लिए सर्वप्रथम एक साफ बंद बर्तन में पानी लेकर अपने पास रखना चाहिए और अपने बाएं हाथ में एक गुलाब का पुष्प लेकर उसमें चावल के दाने रखकर मंत्र जाप करना चाहिए मंत्र जाप के पश्चात भगवान दत्तात्रेय की प्रतिमा पर फूल अर्पित करना चाहिए तथा पास में रखें जल से हाथों को धो लेना चाहिए और आप दोनों हाथ जोड़कर भगवान से मंत्रोच्चारण के साथ प्रार्थना करनी चाहिये।

यदि कोई भी लवर अपने प्रेम/प्यार/लव को पाने के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्रसाधना का प्रयोग करना चाहता है तो वो हमारे तांत्रिक गुरु जी से सलाहप्राप्त कर अपने प्रेम को पा सकता है| मोहिनी वशीकरण मंत्र एक विशिस्टप्यार को प्राप्त करने की सिद्ध प्रक्रिया है जिसके द्वारा मनचाहे प्यार कोपाया जा सकता है|

shree vashikaran mantra for get love


कोई भी साधक प्रेम प्यार लव के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना का प्रयोगकर अपने प्रेम को प्राप्त कर सकता है| सब कोई इस दुनिया में किसी न किसीचीज़ से प्यार कर बैठता है, वह सोचता है की अगर उसे वह चीज़ या इंसान या फिरभगवन से मिलना भोगने को मिल जाये तो उसके ज़िन्दगी में जो खोखलापन है, वहख़तम हो जायेगा और वह एक संपन्न ढंग में रह पायेगा। ऐसा कोई शायद ही मिलताहै जिसे कुछ भी नहीं चाहिए और जिसे कोई प्यार नहीं करता। कुदरत का नियम हैकी एक न एक चीज़ तो ज़रूर होती ही है। अगर आप प्यार में किसी को अपना बनानेकी ख्वाहिश रखते हैं तो फिर आपके मन में एक अलग ही मन की आग होती है। आपप्यार में लीन होकर चाहें तो पहाड़ तक पर चढ़ जा सकते हैं।

पर कई बार लोग इतने खुशकिस्मत नहीं होते, कुछ लोग प्यार करते हैं मगर उनकेप्यार का हक़दार उन्हें उतना प्यार नहीं करता या उनकी तरफ आकर्षित नहीं होताहै। ऐसे में आपको कोई ऐसा उपाय चाहिए होगा जिसके हिसाब से आप अपने आपसेदूर जाते हुए प्यार को वापस पा सकें, उसे अपने पास बुला लें, अपनी ओरआकर्षित करके उससे भी वही पा सकें जो आप उसके लिए महसूस करते हैं। ऐसेकार्य के लिए आपको मोहिनी मंत्र का उपाय करना चाहिए क्यूंकि वह सबसे असरदारऔर कारगर होता है, आप पाएंगे की लोग इस प्रयोग से सबसे ज़्यादा आकर्षितहोते हैं और वे आपकी ओर खिंचते हुए चले आएंगे। पहला मोहिनी मंत्र जो हमआपके समक्ष रखने जा रहे हैं है साबर मोहिनी जाल वशीकरण मंत्र।

अगर आप किसी सरकारी अधिकारी के पास जा रहे हों या फिर किसी अफ़सर से कुछ कामकराने जाएं और काम नहीं बन पा रहा हो तो फिर आप वशीकरण जप वाला इतर लगा करजाएं, आप पाएंगे की वह आपकी बात सुनेगा और आपका काम सफल हो जायेगा। यह हैइस छोटी सी साधना की ताक़त की हलका सा काम करने पर इतना वक़्त और मेहनत बचायीजा सकती है। कुछ और चीज़ें इसी में की जा सकती हैं – आप दिए का काजल बनालें और उसे लगाएं तो आप पाएंगे की लोग आपके पास आते ही सम्मोहित हो रहेहैं। आप अगर २१ दिन तक यह जाप रोज़ करेंगे और मन शुद्ध रखेंगे तो आप पाएंगेकी लोग आपकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। जप के वक़्त तीन मंत्र जोड़ दें – एकगणेश भगवन को, एक गुरु को और एक भैरों भगवन को तो असर और भी बढ़ जाता है।

हिंदू धर्म में महादेव शिव और माता पर्वती के पुत्र भगवान गणेश की पूजा, आराधना, साधना और उपासना की महत्ता से सभी परिचित हैं। उन्हें घर या कार्यालय के प्रवेश द्वार पर स्थापित करने के साथ-साथ पूजा घर में विशिष्टिता के साथ रखा जाता है। प्रत्येक अनुष्ठान के दौरान सबसे पहले उनकी पूजा की जाती है। यही वजह है कि हर शुभ कार्य के शुभारंभ को ‘श्रीगणेश’ कहकर संबोधित किया जाता है और ‘ ऊँ  गणेशाय नमः!’ मंत्र के जाप से एकाग्रता एवं कार्यारंभ की प्रेरणा मिलती है।

वैदिक ग्रंथों की मान्यताओं के अनुसार गणेश भगवान की विशिष्ट पूजा और उनके मंत्रों की साधना-सिद्धि से वशीकरण की अद्भुत क्षमता भी हासिल की जा सकती है, जिसका विभिन्न या कहें विशेष कार्यों के लिए उपयोग किया जाता है। आईए, एक नजर डालते हैं वशीकरण के लिए श्रीगणेश अर्थात गौरी पुत्र गजानन को प्रसन्न करने के लिए गणेश चतुर्थी के दिन से शुरू की जाने वाली पूजा के विधान और मंत्रों के बारे में, जो अचूक प्रभाव देते हैं।

वशीकरण की साधना

भगवान गणेश को भी रूप-सौंदर्य के था आकर्षित करने वाले ईष्टदेव रूप में पूजा की जाती है तथा उनमें आकर्षण या सम्मोहन शक्ति बढ़ाने की क्षमता है। और तो और श्रीगणेश को सभी सिद्धियों विधाता और वशीकरण के आधार देव माने जाते हैं। उनका वशीकरण का बहुपयोगी मंत्र हैः-

ऊँ श्रीं ह्रीं क्लीं ग्लौं गं गणपतये वर वरद्र सर्व जनं मे वशमानाय स्वाहा!!

विधि-विधानः भगवान गणेश की मूर्ति या तस्वीर के सामने आसन पर ब्रह्म मुहूर्त में पूर्व या पश्चिम की दिशा में बैठकर इस मंत्र के स्पष्ट उच्चारण के साथ उनका ध्यान करना चाहिए। उसके बाद निम्न मंत्र का पाठ करना चाहिए।

shree vashikaran mantra for black magic


Vashikaran Mantra For Love प्रेम में सफलता का वशीकरण मन्त्र, “जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।

(2) प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है। Vashikaran Mantra

(3) प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

(4) सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

वशीकरण मन्त्र – काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें।
मंत्र- ऊँ क्लीं नम:।


आकर्षण शक्ति बड़ाने के लिए इस मंत्र का जाप करें ।
ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

No comments: