Saturday, March 31, 2018

patni vashikaran mantra

Home is a beautiful place where family members find the great moments of relaxation. After part-run throughout the day, the husband wife wants to live freely without any stress. But, reality is opposite. Somewhere the husbands are very stubborn, and on the other hand, some wives are like that, they do not leave any single chance of discord. In that situation, it becomes difficult to survive with each other. But it is not wrong to take the help of vashikaran mantra to save the marriage relationship because we married only once in a lifetime and people who know the value of the relationship, they want to save it at any cost. So, powerful husband wife vashikaran mantra for love in hindi can help you refurbish your married relationship easily and quickly but you both must have to remember that establishing a happy, healthy married relationship always takes time, patience, adjustment, and commitment. Husband wife vashikaran mantra is actually the tantrik process to get desired changes in your partner. This strong mantra will keep love, care and attraction in your marriage. Our word husband wife vashikaran specialist will help you to stop also extramarital affair of your partner and build a blind faith in mind.


आप यहा पर किसी भी तरह का स्त्री वशीकरण कर सकते ह क्योंकि हमारे गुरु जी बहुत ही विद्वान ह जिन होने बहुत सी समस्या का समाधान किया ह और यदि आप किसी स्त्री का वशीकरण मंत्र द्वारा अपने वास में करना चाहते हो तो आप हमारे से संपर्क कर सकते हो हम आपको परबल स्त्री वशीकरण विधि और प्रयोग द्वारा स्त्री को अपने काबू में करने का विद्या बताएँगे जिसके द्वारा आप अपने मन पसंद की स्त्री का वशीकरण कर पाओगे और हम निम्न सेवाओे के ज्ञाता ह , स्त्री वशीकरण , स्त्री वशीकरण टोटके, स्त्री वशीकरण मंत्र,स्त्री वशीकरण यंत्र, स्त्री वशीकरण मन्त्र, स्त्री वशीकरण के उपाय, स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र, स्त्री वशीकरण टोटका, स्त्री वशीकरण साधना, प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री का वशीकरण साधना इत्यादि |

patni vashikaran mantra for love back


स्त्री वशीकरण मंत्र मज़बूत या आपकी पत्नी / पूर्व या मांग की युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र को एक उलट ऐसा करने के लिए उपयोग किया जाता है। देवियों वशीकरण मंत्र वर्ग उपाय शक्तिशाली युवा महिलाओं प्यार अपने प्रशासन आपके आभारी युवा महिलाओं, महिला या प्यार के नीचे जगह मंत्र। वशीकरण मंत्र आपको पसंद है या आप पसंद करने के लिए उसे जरूरत है जिसे देखरेख करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसके एकसाथ, अपने ठीक हो, वापस अपने बेहतर आधा पाने के पूर्व प्राप्त करने के लिए अभ्यस्त, युवा महिलाओं को उनके आवारा बेहतर आधा वापस तत्काल या बेहतर आधा संबंध अवैध संबंध के लिए पिछला चालू करना ,करने के लिए युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र का उपयोग किया है कि कुछ लोगों वशीकरण । युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र महान कारण के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। वशीकरण मंत्र है कि आप अपने प्रशासन के नीचे से प्यार है कि विशेष रूप से मामला लाने के लिए, आप की तरह किसी को आकर्षित करने के लिए। और इसी तरह स्त्री का वशीकरण साधना है।

व्यावहारिक रूप से हर एक आदमी युवा महिलाओं की आंख को प्रभावित करने की जरूरत है। आपके विचार औरत प्रकार के लिए मुर्झानेवाला उन लोगों के बीच एक, इस सामग्री हैं, तो आप कर सकते हैं कि इस ग्रह के सभी रहस्यों को एहसास हो गया है चाहते हैं, के रूप में यह किसी भी अधिक के विषय में उपद्रव करने के लिए कोई प्रेरणा नहीं है कि आप जरूरत से ज्यादा वर्ग उपाय घटना में और अधिक क्या हो रहा है जब आप पहली बार लुभावना आदमी प्रत्येक महिला के ऊपर उठा है!

प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र सभी चीजों पर विचार, लेकिन आप में, निश्चित रूप से सही के लिए एक सलाहकार को पूरा भी एक शराबखाने में जाओ और एक प्रतिस्थापन बालों के स्टाइल की खोज, या अपने दिखता करने के लिए और अधिक वर्तमान प्रचलन कहते हैं कि कपड़ों के कुछ नए लेख खरीदते हैं, और करने की क्षमता होगा अपनी बात शालीनता से महिलाओं के बीच पसंदीदा ऊपर हवा या एक असाधारण व्यक्ति से विचार प्राप्त करने के लिए है कि घटना – एक औरत या अपनी कल्पनाओं, इन तरीकों या काम नहीं कर सकते सकता है। आप कदापि नहीं एक व्यक्ति के शो आप के लिए उत्साह या तुम क्या करने के लिए और यह राक्षसी पुरुषों चौंका देने वाला पत्नियों है यही कारण है कि जिस तरह से काम नहीं करता है कि बंद का मौका पर किसी असाधारण शिकार बनाता चुना है क्या करता पकड़ा जाएगा।

यहाँ आप के लिए एक सबसे भरोसेमंद तरीका है – मौलिक अपेक्षाओं को पूरा करता है कि एक बात है, समय की कोशिश की है कि एक बात है, और साल के कुछ कुछ सैकड़ों के लिए उपयोग किया जा रहा है जो एक बात! वशीकरण मंत्र किसी भी औरत अपने दोष के लिए रास्ता यह है कि आकर्षित करने के लिए। यह एक त्वरित दृढ़ संकल्प के साथ प्रस्तुत करेंगे। आप इसे उपयोग करते हैं, तो आप अपने जीवन समय के अंत तक समायोजित किया गया है कि मानेंगे!

पत्नी वशीकरण टोटका- हर पुरुष अपनी पत्नी के लिये बहूत भावुक होते है , वो चाहते है की उनकी पत्नी उनसे प्रेम करे , बात करे और उनकी हर इच्छा की पूर्ति करे और उनके वंश को बढ़ाये , पिता बनने का सुख दे , पर कभी कभी आप जो सोचते है उसके विपरीत होता है ,पति पत्नी में प्रेम कम और घृह क्लेश ज्यादा , इस कारण आप के स्वप्न टूट जाते है आप निराश यह हताश रहने लगते है , पर कुछ सरल टोटके कर के आप अपनी पत्नी को अपने वश में कर सकते है ,उससे अपनी इच्छा अनुसार कार्य करा सकते है

patni vashikaran mantra for money


पत्नी वशीकरण उपाय (टोटके) –

कभी कभी हम देखते की किसी स्त्री का विवाह हुआ और कुछ दिनों बाद वो छोड़ कर चली गयी ,यह भाग गयी ,यह पहले से उसका कोई और प्रेमी हो ,यह वो आप से प्रेम नहीं करती हो , ऐसे में बहूत कष्ट होता है यह आप के साथ न हो इसके लिए , आसान सा प्रयोग करे , जल्द ही आप इस प्रयोग का प्रभाव देखेगे ।

१- समान्यतः यह प्रयोग मंगलवार को कृष्ण पक्ष की अष्टमी को करना चाहिए ,उस दिन यह अत्यंत लाभकारी एवं ईच्छा पूर्ति करने वाला होता है पर इसको कृष्ण पक्ष की अच्छया तिथि में करके भी आप लाभ पा सकते है , इसके लिये आप को बाज़ार से एक पान का पत्ता लाना होगा और उस पत्ते पर अपनी पत्नी यह प्रेमिका का नाम लिखना होगा और उस नाम को देखते हुए मंत्र का जप करते हुए तीन तीन बार फूक मारनी चाहिए , आप को मंत्र शुद्ध होकर पढ़ना होगा और मंत्र का जप एक सौ आठ बार करे ,  मंत्रो के द्वारा यह पत्ता अभिमंत्रित हो जायेगा , अब इस पान के पत्ते को खा ले और धीमे धीमे चबाएं जब तक यह् पत्ता पूरा खत्म न हो जाये , पान खाने के बाद थोड़ा पानी पी ले और अपनी पत्नी यह अपनी प्रेमिका जिसको आप वश में करना चाहते है उसका नाम मन में लेते हुए एक सौ आठ बार पुनः मंत्र का जाप करे । आप का कार्य पूर्ण होगा । यह टोटका शुद्ध मन से करना चाहिए तभी यह कार्य करेगा , अगर आप बदले की भावना यह किसी को नुक़सान पहुचाने के भाव से करेगे तो भी कार्य नहीं होगा ।

पत्नी वशीकरण मंत्र-

ॐ क्लींह क्रियः ह्म क्रों स्फ़्रों कामकलाक्लियः स्फ़्रों क्रों हुं क्रीं क्लीं स्वहः ॥

२-  आप अगर अपनी पत्नी को अपने वश में करना चाहते और की आप का प्रेम अमर हो जाए , कभी लड़ाई न हो  हमेशा आपस में प्रेम बना रहे तो आप को छोटे से टोटके अपनाने चाहिए  , यह टोटका आप ग्रहण काल में यह दीपावली के दिन करना होगा और यह लगातार इक्कीस दिनों तक करे , दिवाली की रात्रि में एक दीपक जलाएं और एक हाथ में कुछ चावल ले ले तथा  उस दीपक पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक सौ आठ बार मंत्र का जप करे और मंत्र समाप्ति पर  चावल दीये की लव पर डाल  दे , इस तरह यह मंत्र अभिमंत्रित हो जायेगा और फिर मंत्र  का रोजाना एक सौ आठ बार जप करे , आप की पत्नी यह प्रेमिका आपके वश में हो जायेगी ।

मंत्र-

जंगल की योगणि पाताल के नाग

उठो विऱो को ल्यओह्  हमारे पास

यहाँ हमारे सहाई

नाज़ भरी ताज़ भरी अग्नि तक फूंक फ़िरहो

मनः विसरै मेरे गुरु गोरखनाथ की दुहैयः”

३-  आपको अपनी पत्नी यह अपनी प्रेमिका को अपने वश में करना चाहते है तो कामदेव यंत्र और उर्वशी मंत्र को एक लाल कपडे से बाँध ले और अपने पास रख ले आप में वशीकरण की क्षमता आ जायेगी अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है  वशीकरण स्वहः मंत्र का रोज़ाना इक्कीस बार जप करे तथा जप करते समय पोटली आप के हाथ में होनी चाहिए एवं मन ही मन जिस व्यक्ति को वश में करना है उसका नाम लेना चाहिये ।

patni vashikaran mantra for love


४- यदि आपकी पत्नी यह आपकी प्रेमिका का प्रेम कम हो गया है और वो अब पहले जैसी बात नहीं रही, प्रेम कम हो गया है जिस कारण आप दुखी है तो मात्र एक छोटे से उपाय से आप के जीवन में फिर से खुशियाँ आ जायेगी इसके लिये आप को भगवान कृष्ण की आराधना रोज शुद्ध होकर करना चाहिए एवं शुक्रवार को भगवान कृष्ण का मन में जप करते हुए तीन इलाइची अपने शरीर से स्पर्श कर के किसी गुप्त स्थान पर किसी कपड़े से बाँध कर रख दे , और दुसरे दिन शनिवार को यह इलाइची अपनी पत्नी यह प्रेमिका को भोजन के साथ खिला दे और यह टोटका आपको लगातार तीन शुक्रवार करना होगा , व्यक्ति आपके वश में आ जयेगा आपको जरूर लाभ होगा ।

५ कौन नहीं चाहता की उसकी पत्नी उसके वश में हो , सब चाहते है , आपको अपनी प्रेमिका यह अपनी पत्नी को वश में करने कस लिए किसी देव स्थान पर , हाथ में नमक लेकर मंत्रो का जप करे , साथ में स्त्री का नाम भी लेते रहे जिस कारण यह मंत्र अभिमंत्रित हो जाएंगे फिर यह नमक उस स्त्री को भोजन यह किसी तरह खिला दे , वो आपके वश में हो जायेगी आप से अथक प्रेम करने लगेगी ।

मंत्र-

ॐ भगवतः भगः भगः दयानीयः देवन्तिय ममः वस्यांम कुरु कुरु स्वहः

पत्नी वशीकरण मंत्र –

आप अपनी पत्नी यह अपनी प्रेमिका को अपने वश में करना चाहते है  तो स्त्री वशीकरण मंत्र के जप मात्र से आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते है मात्र यह मंत्र का जप आपको  ग्यारह हजार बार करना होगा स्त्री वशिकरण मंत्र के समय स्त्री का नाम लेना आवश्यक है ,

This Mystical Eastern Art is been utilized since ages. We don't utilize common mantras, we utilize truly antiquated mantras that are truly uncommon mantras and these mantras must be utilized with specialization and no standard individual can utilize these mantras, we are had some expertise in utilizing procedure of these mantras. we are putting a portion of the simple level mantra that might be attempted by individual yet you have to get some ability before these mantras will begin working by you.

वैसे तो वशीकरण में निहित मंत्रो की शक्तियों द्धारा मनचाही स्त्री और पत्नी को वश में किया जा सकता है| परन्तु वशीकरण मंत्रो का प्रयोग एक असामन्य विधि होती है जिसका प्रयोग बहुत ही सावधानी पूर्वक किया जाता है और इन मंत्रो की सिद्धि के लिए इनका निरंतर उच्चारण भी आवश्यक है, इन मंत्रो को प्रयोग में लेन से पहले इन्हे सिद्ध करने की विधि को भी जानना बहुत जरूरी होता है क्योकि अगर इन मंत्रो को सिद्ध करना है तो इनके प्रयोग के बारे में वसितरत जानकारी आवश्य्क है| निचे हम एक ऐसा ही शक्तिशाली मंत्र बताने जा रहे है जिससे की पत्नी को आसानी से वश में किया जा सकता है और घर के गृह-कलेश से छुटकारा भी पाया जा सकता है|

patni vashikaran mantra for husband


ॐ नमो महायक्षिण्यै ‘अमुक’ में वश्य कुरु कुरु स्वाहा: |
प्रयोग विधि- इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले इसे 108 बार पढ़कर सिद्ध करले| ऐसा करने के बाद जब आप इस मंत्र का उपयोग करना चाहे तो किसी भी सफ़ेद मिठाई को हाथ में लेकर 11 बार इसका पुनः उच्चारण करे, ऐसा करने से मंत्र सिद्ध हो जायेगा और आप वो मिठाई जिसे भी खिलायेगे वो आपके वश में हो जाएगी|

इस प्रकार वशीकरण मंत्रो द्धारा हर समस्या का समाधान किया जा सकता है और अगर आप किसी भी समस्या का समाधान या जानकारी चाहते है तो आप किसी भी समय हमारे वशीकरण स्पेशलिस्ट गुरु जी से संपर्क कर सकते है, वो आपको आपकी सभी समस्याओ का तुरंत समाधान देंगे |

No comments: