Monday, September 24, 2018

स्त्री वशीकरण उपाय और टोने टोटके

स्त्री वशीकरण टोने टोटके वे शक्तिशाली उपाय है जिनसे आप किसी भी मनचाही स्त्री को अपने वश मे करके अपने प्यार मे सफलता पा सकते है | आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ वशीकरण मंत्र जिनसे आप किसी भी औरत को वशीभूत कर सकते है |

इन वशीकरण टोटको के द्वारा किसी भी विवाहित अथवा अविवाहित स्त्री का वशीकरण आसानी से किया जा सकता है |

[caption id="attachment_31482" align="alignleft" width="1280"]स्त्री वशीकरण स्त्री वशीकरण[/caption]

स्त्री (औरत) को वश में करने के उपाय, स्त्री वशीकरण से किसी भी स्त्री को वशीभूत किया जा सकता है। इससे आप अपनी पत्नी को भी वश में कर सकते है और अथवा अपनी प्रेमिका को भी। इस स्त्री वशीकरण का प्रयोग किसी को नुकसान पंहुचने के लिए नहीं करना चाहिए। भारतीय ज्योतिष शास्त्र में बहुत से संस्कृत में लिखे हुए वशीकरण मंत्र है जो अपनी विशिष्ट क्रिया के लिए प्रसिद्ध है। इनमे से स्त्री वशीकरण मंत्र विशेषतः औरतो को वश में करने के काम लिए जाते है।

कुछ प्रमुख स्त्री वशीकरण मंत्र इस प्रकार है-

ॐ शांति प्रभुते सम्मोहिते (इच्छित व्यक्ति का नाम ) निर्निवेशम गृहीते त्वम्। शांति शांति शांति इति

इस मंत्र का जाप ७ दिनों तक सुबह के समय ५१ बार लगातार किया जाये तो आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते है। इसके अलावा अगर आप उस स्त्री या महिला के वस्त्र को हाथ में लेकर इस मंत्र का स्तवन करते है तो आपको इच्छित फल की प्राप्ति होती है।

इस मंत्र के जाप करने की विधि -

  1. मंत्र का जाप कभी भी खाना खाने के बाद न करे। सवेरे जल्दी उठकर बिना कुछ खाये इस मंत्र का जाप यथेस्ट फल की प्राप्ति देता है।

  2. इस मंत्र का प्रयोक एक बार शुरू करने के बाद मध्य में रोका नहीं जाना चाहिए। इस बात का विशेष ध्यान रखे। आपके मन की एकाग्रता ही इस मंत्र की शक्ति है।

  3. इस स्त्री वशीकरण मंत्र का प्रयोग कभी भी किसी स्त्री के साथ दुराचार या उसे नुकसान पंहुचने के लिए नहीं करना चाहिए।

  4. यहाँ पर ये जानकारी सिर्फ आपके सामान्य ज्ञान को बढ़ाने और भारतीय ज्योतिष के प्रचार के हेतु दी जा रही है। इसका कही भी दुरुपयोग नहीं करे।

  5. अधिक जानकारी के लिए हमारे विशेषज्ञ से चर्चा करे। वो आपको सही दिशा निर्देश देकर आपका मार्गदर्शन करेंगे।

No comments: