Tuesday, July 31, 2018

Get powerful Shabar mantra in Hindi to control your boyfriend

Shabar mantra in Hindi :- क्या किसी स्त्री और पुरुष को शक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र टोने टोटके का प्रयोग कर अपने काबू में करना चाहते है ? तंत्र-मंत्र-यंत्र और ज्योतिषीय उपायों में पुरुष या स्त्री को वशीकरण करने के कई तरीके बताए गए हैं।  इन्हीं में शाबर वशीकरण के मंत्र भी हैं। कोई पति को अपने वश में रखना चाहती है, तो कोई चाहता है कि उसकी पत्नी हमेशा उसके सम्मोहन में बंधी रहे। किसी पर-पुरुष की ओर आंख उठाकर भी नहीं देखे। ऐसे ही प्रेमी-प्रेमिका की इच्छा रहती है कि उनके बीच आपसी प्रेम हमेशा बना रहे। इन सबके लिए किए जाने वाले वशीकरण के उपाय अचूक असर वाले होते हैं।

Shabar mantra in Hindi :-  कुछ उपाय सरल होते हैं, जबकि कुछ के शाक्तिशाली प्रभाव के लिए गहन तपस्या और तांत्रित अनुष्ठान किए जाते हैं। हालांकि अधिकतर शाबर मंत्र अपने-आपमें सिद्ध होते हैं, ये केवल थोड़े जप के बाद ही बहुत ज्यादा चमत्कारी प्रभाव दिखाते हैं। और तो और, इनके प्रभाव काफी स्थायी होते हैं तथा इनकी काट असंभव है। आईए, एक नजर डालते हैं उन मंत्रों पर जिनकी मदद से समस्याओं का समाधान किया जा सकता है और वशीकरण का प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है।

Shabar mantra in Hindi :- मंत्रों में कितनी शक्ति है, शायद आप न जानते हों। इसीलिये आज हम बताएंगे कि कैसे मंत्रों की शक्ति से अपनी मनचाही चीज़ पा सकते हैं। शाबर मंत्र न सिर्फ आसान हैं बल्कि उन्हे सिद्ध करने के लिए भी बहुत तामझाम की ज़रुरत नहीं। दीपावली की रात इन्हें सिद्ध करने के लिए सबसे अच्छी मानी जाती है।

  • Free vashikaran Mantras that works fast in love back

  • Vashikaran and its use in love problem solution

  • vashikaran mantra for love back
    शाबर मंत्रों में है अद्भुत शक्ति
    Shabar mantra in Hindi :- अमावस की काली अंधेरी रात, जब अंधेरा इतना गहरा जाता है कि हाथ को हाथ दिखाई नहीं देता। तब ऐसे में मां लक्ष्मी निकलती हैं अपना ऐश्वर्य लुटाने। मंत्र जाप और सिद्धि के लिए भी दीपावली की रात सबसे शुभ मानी गई है। इसीलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे शाबर मंत्र जिनके जाप से आप अपनी तिजोरी भर सकते हैं।
    किसने दिए शाबर मंत्र?
    Shabar mantra in Hindi :- शाबर मंत्र भगवान शंकर ने अपने भक्तों की सांसारिक जरुरतें पूरी करने के लिए दिये थे। वैदिक मंत्रों को सिद्ध करना और उनके संस्कृत के उच्चारण थोड़े मुश्किल होते हैं। उनके लिए विधि विधान भी काफी करने पड़ते हैं लेकिन शाबर मंत्र में ऐसा कुछ खास नहीं करना पड़ता। इसीलिये शाबर मंत्रों से धन संपत्ति पाना ज्यादा आसान है। गोस्वामी तुलसीदास ने भी शाबर मंत्रो की महिमा का बखान करते हुए लिखा है कि अनमलि आखर अरथ न जापू शाबर सिद्ध महेश प्रतापू। यानि शाबर मंत्रों से आप अपनी मनचाही चीज़ पा सकते हैं। दीपावली की रात शाबर मंत्रों का जाप करके आप मां ल्रक्ष्मी को सदा के लिये अपने पास रोकर रख सकते हैं।


shabar mantra in hindi for love


शाबर मंत्रों की विशेषता
Shabar mantra in Hindi :- शाबर मंत्र जितने आसान हैं, उससे कहीं ज्यादा जल्दी परिणाम देते हैं।
शाबर मंत्र सरल भाषा में हैं और उच्चारण में ग़लती की संभावना नहीं रहती।
शाबर मंत्र अपने आप सिद्ध होते हैं, लेकिन शाबर मंत्रों की उपासना गुरु के निर्देशन में ही करना चाहिये।
साधना के दौरान कुछ डरावनी घटनाएं हों तो इनसे डरने की जरुरत नहीं।
शाबर मंत्र जाप से पहले राम रक्षा स्रोत का पाठ ज़रुर करें।
शाबर मंत्रों का इस्तेमाल किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए कभी नहीं करना चाहिये।

Shabar mantra in Hindi :- मंत्रों की महत्ता के बारे में तो आप जानते ही हैं। हर बिगड़े काम को बनाने के लिए मंत्र मौजूद हैं। आज हम आपको 'हनुमान शाबर मंत्र' के बारे में बताएंगे। जानिए, हनुमान शाबर मंत्र क्या हैं? उसकी महत्ता क्या है और उनका उच्चारण कैसे किया जाता है? किसी को भी वश में कर सकता है ये 'हनुमान शाबर मंत्र'।

Shabar mantra in Hindi :- शाबर मंत्र अत्यधिक शक्तिशाली होते है और बहुत जल्द ही परिणाम लाते हैं। ऐसा माना जाता है की शाबर मंत्र गुरु गोरखनाथ जी और नवनाथ चौरासी सिद्धों ने लिखे थे। यह मंत्र आमतौर पर ग्रामीण भारतीय भाषाओं में हैं. हालांकि ये मंत्र हिंदू धर्म में ही नहीं बल्कि इस्लाम में और अन्य धर्मों में भी हैं। लेकिन ये बात भी सच है कि इन मंत्रों को सबसे पहले गुरु गोरखनाथ जी ने लिखा था। हनुमान शाबर मंत्र एक तरह का वशीकरण मंत्र होता है।शाबर मंत्रों से किसी भी व्यक्ति को उन्हें उपयोग में लेने से पहले सिद्धि हासिल करने के जरुरत नहीं होती है क्योंकि वे पहले से ही सिद्ध मंत्र हैं।

Shabar mantra in Hindi :- सभी शाबर वशीकरण मंत्र अपने सपनों को पूरा करने के लिए या किसी उद्देश्य को पूर्ण करने के लिए सीधे किसी पर नियंत्रण रखने के उपयोग में लाये जाते हैं। शाबर वशीकरण मंत्र विशेषज्ञ अपनी इच्छा के अनुसार आप के लिए शाबर मंत्र प्रदान कर सकता है। हनुमान मंत्र और शाबर मंत्र, दोनों का ही प्रयोग वशीकरण के लिए किया जाता हैं। हनुमान मंत्र और शाबर मंत्र दोनों ही बहुत शक्तिशाली है। दोनों मंत्रों में केवल एक ही अंतर है, कि हनुमान मंत्र साधने के लिए सिद्धि करना जरुरी है पर शाबर वशीकरण मंत्र के लिए सिद्धि करना जरुरी नहीं हैं।

shabar mantra in hindi for girlfriend


Shabar mantra in Hindi :- हुनमानजी , भगवान शिव का अवतार हैं। भगवान हनुमान के रूप में तेजी है जैसी तेजी हमारे मन में होती है क्यूंकि उनकी गति वायु देव की तरह हैं। भगवान हनुमान का अपनी इन्द्रियों पर पूरा नियंत्रण है जैसे वायु देव का। भगवान हनुमान बंदरों की सेना के महानायक हैं। वे भगवान राम के दूत के रूप में विख्यात हैं। वे अतुलनीय शक्ति का भंडार है। वे राक्षसों की ताकतों का नाश करते है और सभी खतरों से मुक्त करवाते हैं। शाबर हनुमान मंत्र दुश्मनों के द्वारा फैलाई गयी नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने की क्षमता रखता है।

Shabar mantra in Hindi :- हनुमान शाबर मंत्र का जाप करने के लिए काला कपड़ा पहनकर शुक्रवार से शुरुआत करें। इस मंत्र की माला लें और उस माला का 5 बार जाप करें लगातार 5 दिन तक। साधना के अंत में भगवान हनुमान की पूजा और माला के लिए एक गढ्ढा खोदें और जमीन में ये माला डाल दें.हिन्दू धरम शास्त्रों के अनुसार  स्नान करके भगवान् श्री हनुमान की तस्वीर या मूर्ति के सामने हनुमान शाबर मंत्र का पाठ करे. सर्व प्रथम भगवान् श्री विष्णु का आवाहन करें और भगवान् श्री हनुमान को सर्व प्रथम आसन अर्पित करें, तत्पश्चात पैर धोने के लिए जल समर्पित करें  आचमन अर्पित करें ,स्नान हेतु जल समर्पित करें ,तिलक करें , धुप -दीप दिखाएं  ,प्रसाद अर्पित करें, आचमन हेतु जल अर्पित करें, तत्पश्चात नमस्कार करें। तत्पश्चात हनुमान शाबर मंत्र का पाठ करे 

Shabar mantra in Hindi :- वैदिक, पौराणिक एवं तांत्रिक मंत्रों के समान ‘शाबर-मंत्र’ भी अनादि और अचूक हैं। सभी मंत्रों के प्रवर्तक मूल रूप से भगवान शंकर ही हैं, परंतु शाबर मंत्रों के प्रवर्तक भगवान शंकर प्रत्यक्षतया नहीं हैं। इन मंत्रों के प्रवर्तक शिव भक्त गुरु गोरखनाथ तथा गुरु मत्स्येंद्र नाथ को माना जाता है। हनुमान साबर मंत्र : रात्रि में सोते समय यदि भूत-प्रेत आदि का डर लगता हो या जंगल में कहीं अनजान जगह सो रहे हों, तो हनुमानजी का यह चमत्कारिक साबर मंत्र तीन बार पढ़कर निश्चिंत होकर सो जाएं। हनुमानजी आपकी हर प्रकार से रक्षा करेंगे। यह विदित हो कि यह मंत्र मात्र जानकारी हेतु है। इसको सिद्ध करने के लिए किसी 'साबर मंत्र' के जानकार से संपर्क करें।

shabar mantra in hindi for love back


Shabar mantra in Hindi :- मध्यकाल में कालिका माता, हनुमानजी, भैरवनाथ, बगलामुखी आदि देवी और देवताओं सहित कई यक्षिणियों, पिशाचिनियों आदि के साबर मंत्र भी बनाए गए थे। मध्यकाल में तांत्रिक, काला जादू जानने वाले, बंजारे, आदिवासी.वनवासी, घुमक्कड़ और ठेठ गांव के लोगों में प्रचलित थे ये साबर मंत्र। आम शहरी जनता में ये मंत्र कभी प्रचलित नहीं रहे। आज भी कई तांत्रिक और जानकार लोग ही इन गुप्त मंत्रों के रहस्य को जानते हैं।

Shabar mantra in Hindi :-  कई साबर मंत्र तो अब लुप्त हो चुके हैं। साबर मंत्र बहुत जल्दी से सिद्ध हो जाते हैं, लेकिन इनके नियमों का पालन भी करना अत्यंत जरूरी है। नियमों और पवित्रता के पालन से यह मंत्र और भी असरकारक बन जाते हैं। यदि व्यक्ति इन साबर मंत्रों को गंभीरता से नहीं लेता है तो इसका उल्टा असर भी तुरंत शुरू हो जाता है इसीलिए इन मंत्रों को हंसी-मजाक में न लेकर इनको पूर्ण सम्मान के साथ लेना चाहिए। यदि आपका मन और नीयत साफ है तो 'साबर मंत्र' आपके साथ है। हनुमान साबर मंत्र को सिद्ध करने के लिए किसी समर्थ गुरुदेव से मंत्र दीक्षा लेकर रुद्राक्ष, मूंगे अथवा लाल चन्दन की माला से मंत्र का जप करें तभी यह सिद्ध होगा। फिर आप कहीं भी सोते वक्त यह मंत्र तीन बार पढ़कर सो जाएंगे, तो किसी भी प्रकार का खतरा नहीं होगा। हालांकि जानकार लोग कहते हैं कि जिस व्यक्ति का चित्त निर्मल और कर्म शुद्ध होते हैं, उनको इसे सिद्ध करने की जरूरत नहीं होती। साबर मंत्रों को स्वयंसिद्ध माना गया है। इसके बोलते ही संबंधित देवी या देवता जाग्रत हो जाते हैं

Shabar mantra in Hindi :- शाबर मन्त्र के जनक (पिता) के रूप में गुरु गोरखनाथ तथा गुरु मछन्दरको माना जाता हैं. ये दोनों ही शिवजी के परम भक्त थे तथा इन दोनों ने ही अपने जप, तप तथा श्रद्धा तीनों का एक साथ प्रयोग कर इन चमत्कारी शाबर मन्त्रों का निर्माण किया. इसलिए इन्हें शाबर मन्त्र का संस्थापक तथाप्रवर्तक माना जाता हैं.

शाबर मन्त्र की विशेषताएँ (Features of Shabar Mantra)  

  1. शाबर मन्त्र आम बोलचाल की भाषा में लिखे हुए ऐसे शक्तिशाली तथा प्रभावशाली मन्त्र हैं. जिनका मात्र जप करने से ही सभी कार्य पूर्ण हो जाते हैं.



  1. ऐसा माना जाता है कि ये मन्त्र पहले से ही दिव्य शक्तियों से सिद्ध होते हैं. इन मन्त्रों की सबसे बड़ी विशेषता यह हैं कि इनका प्रभाव स्थायी होता हैं.



  1. इन मंत्रो का उच्चारण स्त्री, पुरुष, बच्चे तथा बुजुर्ग हर उम्र के व्यक्ति कर सकते हैं. ये मन्त्र हर उम्र के व्यक्ति के लिए बहुत ही लाभदायक और उपयोगी हैं.



shabar mantra in hindi for true love


Shabar mantra in Hindi :- आप यहा पर किसी भी तरह का स्त्री वशीकरण कर सकते ह क्योंकि हमारे गुरु जी बहुत ही विद्वान ह जिन होने बहुत सी समस्या का समाधान किया ह और यदि आप किसी स्त्री का वशीकरण मंत्र द्वारा अपने वास में करना चाहते हो तो आप हमारे से संपर्क कर सकते हो हम आपको परबल स्त्री वशीकरण विधि और प्रयोग द्वारा स्त्री को अपने काबू में करने का विद्या बताएँगे जिसके द्वारा आप अपने मन पसंद की स्त्री का वशीकरण कर पाओगे और हम निम्न सेवाओे के ज्ञाता ह , स्त्री वशीकरण , स्त्री वशीकरण टोटके, स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री वशीकरण यंत्र, स्त्री वशीकरण मन्त्र, स्त्री वशीकरण के उपाय, स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र, स्त्री वशीकरण टोटका, स्त्री वशीकरण साधना, प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री का वशीकरण साधना इत्यादि |

ॐ ठः ठः ठः ठः अमुक (नाम ऑफ़ स्त्री) मे वशमा स्वाहा: ह्रीं क्लीं श्रीं श्रीं क्लीं स्वाहा: ।

Shabar mantra in Hindi :- विधि:– इस मंत्र को ११००० जाप इतवार के दिन जाप करने से सिद्ध हो जाता है । इसको अपने प्रयोग करने की विधि इस प्रकार है की जौ का आटा लगभत १२५ ग्राम पिस्कार एक रोटी बना ले और उसको धीरे धीरे आंच पर सिकाई करे और दूसरी तरफ कच्ची रहने दे एक ही तरफ मजबूत रूप से सके । उसके बाद जिस तरफ से सिकाई नहीं की है उस तरफ से तर्जनी ऊँगली से सिन्दूर दिया गया मंत्र लिखे। उसके बाद पूजा रचना के मिठाई दही शुगर को उस रोटी के ऊपर इस प्रकार रखे की रोटी पूरी तरह से धक् जाये |

Shabar mantra in Hindi :- इस प्रकार करने के बाद जिस स्त्री को अपने वश में करना है उसका नाम लेकर ऊपर बताया गया मंत्र १०८ बार पढ़कर उस रोटी के दो टुकड़े क्र के काले रंग के कुते को खिलाये| इस करने पर जिस किसी भी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हो वो आपकी बहो में अवस्य आ जाएगी |

इसके अलावा बहुत से टोटके और मंत्र होते है जिसके द्वारा आप किसी भी नारी को अपने वश में कर सकते उसके बाद वो स्त्री आपकी इच्छा अनुसार ही कार्य करेगी |

Shabar mantra in Hindi :- यदि आप शुक्ल पक्ष के दिनों में किसी भी इतवार के दिन शमशान की मिटटी में अपना वीर्य और अपने ही हाथ और पांव के नाख़ून की राख को मिलकर किसी भी स्त्री उसके खाने में थोड़ा मिलकर खिला देवे फिर देखना वो ही होगा जो अप्प देखना चाहते थे |

No comments: