Saturday, March 31, 2018

shabar vashikaran mantra in hindi

वशीकरण एक ऐसी विद्या है जो प्राचीन काल से अपने रुके हुए कार्यों और किसी भी मनचाहे व्यक्ति को अपने वश में करने हेतु प्रयोग में लायी जाती है | आज के समय में वशीकरण शब्द को सुनकर अक्सर लोग मन में  नकारात्मक भाव लाने लगते है ऐसे लोगो की नजर में वशीकरण सिर्फ और सिर्फ दूसरों को अहित पहुचाने की विद्या है | इसका कारण यह भी है कि वशीकरण का प्रयोग आज के समय में अधिकतर दूसरों को अहित पहुँचाने के लिए किया जाता है | वशीकरण के लिए धरम शास्त्रों में अनगिनत मंत्र है जिनमें शाबर वशीकरण मंत्रों/Vashikaran Mantra  का अपना ही एक अलग महत्व है | शाबर मंत्र द्वारा वशीकरण करना बहुत ही सरल है और इसमें किसी विशेष सिद्धि की आवश्यकता नहीं होती है |

shabar vashikaran mantra in hindi for love


वशीकरण में शाबर मंत्रो का विशेष योगदान रहा है | शाबर मंत्र देसी और देहाती भाषा में लिखे गये ऐसे मंत्र होते है जिनका अर्थ स्पष्ट नही होता किन्तु इनका प्रयोग बहुत ही प्रभावशाली होता है | शाबर मंत्र अपने आप में सिद्ध मंत्र होते है इसलिए इन्हें सिद्ध करने की भी कोई आवश्यकता नही होती | आज हम आपको एक ऐसे ही शाबर वशीकरण मंत्र/Vashikaran Mantra  के विषय में जानकारी देने वाले है जिसके प्रयोग से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है |क्या किसी स्त्री और पुरुष को शक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र टोने टोटके का प्रयोग कर अपने काबू में करना चाहते है ? तंत्र-मंत्र-यंत्र और ज्योतिषीय उपायों में पुरुष या स्त्री को वशीकरण करने के कई तरीके बताए गए हैं।  इन्हीं में शाबर वशीकरण के मंत्र भी हैं। कोई पति को अपने वश में रखना चाहती है, तो कोई चाहता है कि उसकी पत्नी हमेशा उसके सम्मोहन में बंधी रहे। किसी पर-पुरुष की ओर आंख उठाकर भी नहीं देखे। ऐसे ही प्रेमी-प्रेमिका की इच्छा रहती है कि उनके बीच आपसी प्रेम हमेशा बना रहे। इन सबके लिए किए जाने वाले वशीकरण के उपाय अचूक असर वाले होते हैं।

कुछ उपाय सरल होते हैं, जबकि कुछ के शाक्तिशाली प्रभाव के लिए गहन तपस्या और तांत्रित अनुष्ठान किए जाते हैं। हालांकि अधिकतर शाबर मंत्र अपने-आपमें सिद्ध होते हैं, ये केवल थोड़े जप के बाद ही बहुत ज्यादा चमत्कारी प्रभाव दिखाते हैं। और तो और, इनके प्रभाव काफी स्थायी होते हैं तथा इनकी काट असंभव है। आईए, एक नजर डालते हैं उन मंत्रों पर जिनकी मदद से समस्याओं का समाधान किया जा सकता है और वशीकरण का प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है।

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र: कोई स्त्री कुंवारी हो, या व्याहता उसे मोहित करने के लिए सदियों से प्रचलन में शाबर मंत्र बहुत ही उपयोगी साबित होते हैं। इसके प्रभाव में आकर स्त्री काफी हद तक वशीभूत हो जाती है। इन मंत्रों को किसी तांत्रिक के सानिध्य में बताए गए विधि के अनुसार करना चाहिए तथा इसका प्रयोग स्वार्थरहित भावना से सच्चाई के लिए किया जाना चाहिए। इस संबंध मं तीन मंत्र इस प्रकार हैंः-

मंत्र 1.

ओम नमो काला भैरूं,

काली रातकाला चाल्या आध् रात,

काला रेत मेरा वीर,    

पर नारी के राखे सीरबेगी जा छाती धर ला,

सूती हो जो जगाय ला,

शब्द सांचा पिण्ड कांचा पफूरो मंत्रा ईश्वरी वाचा।

इस मंत्र के इस्तेमाल से पहले किसी पर्वकाल, होली, दीवाली या ग्रहण पर 21 दिनों तक सिद्ध कर लिया जाता है। वैसे यह सिद्धि सात दिनों की भी हो सकती है। उसके बाद इन्हीं में किसी एक मौके पर या रविवार को पुष्य नक्षत्र में अरंड की सूखी डाल को एक झटके में तोड़ लाएं। उसे जलाकर सरसो या तीसी के तेल में काजल बनाएं। उस काजल पर मंत्र छिड़ककर वशीभूत किए जानेवाली स्त्री के शरीर पर कहीं भी लगा दें। वैसे इस काजल को शरीर के किसी अंग या कपड़े पर कहीं भी लगाया जा सकता है। एसा करते ही कुछ समय बाद उसके स्वाभाव में बदलाव और वशीकरण का असर दिखने लगता है।

मंत्र-2.

ओमजल मोहूंथल मोहूंजंगल की हिरणी मोहूं,

बाट चलंता बटोही मोहूंकचहरी बैठी राजा मोहूं,

पीढ़ा बैठी रानी मोहूंमोहनी मेरा नाम,

मोहूं जग संसारतारा तरीला तोतला तीनों बसैं कपाल,

मस्तक बैठी मात के दुश्मन करूं पामाल,

मेरी भक्ति गुरु की शक्ति पुफरो मंत्र ईश्वरी वाचा।

पहले मंत्रं की तरह ही इस मंत्र के प्रयोग से पहले 21 दिनों तक सिद्ध किया जाता है। इसकी शुरुआत शनिवार से कि जाती है तथा आधी रात के समय नित्य जाप किया जाता है। हर मंत्र के साथ अग्नि में गुगल की आहूति दी जाती है। इसके प्रयोग के समय कोई मिठाई पर मंत्र को 21 बार पढ़कर वशीकरण किए जाने वाली स्त्री को खिला देने से वह वशीभूत हो जाती है।

shabar vashikaran mantra in hindi fo get love


उर्वशी यंत्र से साधनाः शबर मंत्र के तौर पर वशीकरण के लिए उर्वशी यंत्र का उपयोग किया जाता है। इसके लिए रात्री में जाप किया जाने वाला मंत्र ओम सं सौन्दर्योत्तमायै नमः है। इसके जाप से पहले उपलब्ध यंत्र के अनुरूप कुमकुम या कस्तूरी के बुरादे से यंत्र तैयार किया जाता। उसके बाद सफेद परिधान में धूप-दीप, पुष्प आदि से पूजन किया जाता है। पूजा में सफेद फूल का उपयोग किया जाता है। उसके बाद पांच माला से दिए गए मंत्र का जाप किया जाता है। ऐसा पांच दिनों तक किया जाता है और अंतिम दिन रात को हवन का अनुष्ठान किया जाता है। इस यंत्र साधना से जिस किसी को वशीकरण करने का संकल्प लिया जाता है, उस संबंध में मनोकामना पूर्ण होती है।

शक्तिशाली शाबर मंत्र पहले से ही शक्तियों से परिपूर्ण और सिद्ध होते हैं। इन मंत्रों के केवल जप करने से ही व्यक्ति के सारे संकट दूर हो जाते हैं। इन मंत्रों की सबसे बड़ी विशेषता यह होती है कि यह स्थिर प्रभाव देते हैं तथा इनकी काट निश्चित नहीं होती है। यह मंत्र आम बोल चाल की भाषा में होते हैं। सिद्ध शाबर मंत्र बहुत शक्तिशाली होते हैं। इन मंत्रों के प्रयोग द्वारा किसी भी समस्या का समाधान सरलता से किया जा सकता है। इन मंत्रों में व्रत, तर्पण, हवन, पूजा आदि की कोई आवश्यकता नहीं होती है।

सिद्ध शाबर मंत्र –

ॐ शिव गुरु गोरखनाथाय नमः

शाबर मंत्र से संबंधित तथ्य –

1  मंत्र सिद्ध

शाबर मंत्र आम ग्रामीण बोलचाल की भाषा में ऐसे स्वयंसिद्ध मंत्र हैं जिनका प्रभाव अचूक होता है। थोड़े से जाप से भी ये मंत्र सिद्ध हो जाते हैं तथा अत्यधिक प्रभाव दिखाते हैं। इन मंत्रों का प्रभाव स्थायी होता है तथा किसी भी मंत्र से इनकी काट संभव नहीं है।

2 शक्तिशाली मंत्र

ये मंत्र किसी भी व्यक्ति द्वारा प्रयोग किए गए अन्य शक्तिशाली मंत्र के दुष्प्रभाव को आसानी से काट सकते हैं। शाबर मंत्र सरल भाषा में होते हैं तथा इनके प्रयोग बहुत सरल होते हैं।

3 शाबर-मंत्र भी अनादि

वैदिक, पौराणिक एवम् तांत्रिक मंत्रों के समान ‘शाबर-मंत्र’ को भी अनादि माना जाता है। सभी मंत्रों के प्रवर्तक भगवान शंकर को माना गया है, लेकिन शाबर मंत्रों के प्रवर्तक भगवान शंकर स्वयं नहीं हैं इन मंत्रों का आविष्कार जिन्होंने किया वे परम शिव भक्त थे।

4 शाबर-तंत्र के जनक

गुरु गोरखनाथ तथा गुरु मछन्दर नाथ शाबर-तंत्र के जन्मदाता हैं। अपने साधना जप तप सिद्धि के कारण वे भगवान् शिव के समान पूज्य माने जाते हैं।

5 तमिल भाषाओं का मिश्रित रूप,

शाबर मंत्रों में संस्कृत, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, गुजराती या तमिल भाषाओं का मिश्रित रूप या फिर शुद्ध क्षेत्रीय भाषाओं की ग्राम्य शैली का समावेश दिखाई देता है। सामान्यतया शाबर-मंत्र सरल हिंदी में ही मिलते हैं।

6 शास्त्रीय प्रयोग

इन मंत्रों में तर्पण, हवन, मार्जन, शोधन आदि जटिल विधियों की कोई आवश्यकता नहीं होती। फिर भी वशीकरण, सम्मोहन, उच्चाटन आदि सहकर्मों रोग-निवारण तथा प्रेत-बाधा शांति के लिए जहां शास्त्रीय प्रयोग शीघ्र या विश्वसनीय रूप से कोई फल नहीं दे पाते वहां शाबर-मंत्र तुरंत विश्वसनीय काम करते हैं।

7 ऊन या कंबल

साधना करते समय आसन ऊन या कंबल का श्वेत रक्तवर्णी या पंचवर्णी ग्रहण करें तथा एक बार आसन पर सुखासन में बैठकर जप की नियत संख्या पूर्ण कर ही आसन से उठें।

8 धूप किसी भी प्रकार की प्रयोग की जा सकती है

साधना में जब तक मंत्र जप चले, एक आसन पर नया वस्त्र बिछाकर घी या मीठे तेल का दीपक उसके ऊपर जलाकर रखे अगरबत्ती या धूप किसी भी प्रकार की प्रयुक्त हो सकती है परंतु शाबर मंत्र साधना में गूगल तथा लोबान की अगरबत्ती या धूप की महत्ता मानी गयी है।

9 दिशा निर्देश

पुष्प शुद्ध जल नैवेद्य यथाशक्ति अर्पण करें। जहां दिशा का निर्देश न हो वहां पूर्व तथा उत्तर दिशा की ओर मुख करके साधना करनी चाहिए। इस्लामी साधना में पश्चिम दिशा का महत्व है।

10 माला

जहां माला का निर्देश न दिया हो वहां कोई भी माला प्रयोग में ला सकते हैं। वैसे तुलसी चंदन रुद्राक्ष स्फटिक की माला विशेष फलदायी है। इस्लामी शाबर मंत्र साधना में सीपियों या हकीक की माला प्रयोग करने का निर्देश है।

shabar vashikaran mantra in hindi for marriage


Shabar Mantra for love back is one of the most popular things happening across the globe. There are really powerful and strong mantras, particularly for marriage and love related issues. Several shabar mantras are available that have been proved to provide really quick and amazing results. If you are facing any type of niggles and issues in your love life, you can also experience these result oriented, really powerful Shabar Vashikaran mantra for love in Hindi.

There are different methods and procedures to recite these shabar mantras to attract husband, boyfriend, girlfriend, wife and having a professional approach can let you experience the desired results without any hassles. Such mantras can energies anything right from food & drinks, cardamoms & cloves to any sweet. You can control the mind and body of a person who ate or drank your offering.

Are you looking for sabar mantra to attract girlfriend, boyfriend or get ex love back who is with other ? Then kamdev shabar mantra is the best opt for you. At times, when the case is not critical enough, especially while matchmaking or horoscope, such issues can be resolved without approaching any specialized professional Guru Ji. However, if the circumstances are really critical, you need to approach an experienced professional. Although there are numerous love shabar mantras available for love but here are a few with proven results. Remember, only use them for love rather than for lust.

अप्सरा शाबर वशीकरण मंत्र बहुत ही दुर्लभ है, जिसके लिए आपको बहुत अधिक साधनाये नहीं करनी पड़ती और बहुत ही कम समय में आप इस मंत्र का लाभ ले सकते है.
इस मंत्र का प्रयोग किसी को भी अपनी और आकर्षित करने, आकर्षण के लिए, सम्मोहन के लिए या किसी के मन को बदलने के लिए, जिसे वशीकरण कहते है, के लिए कर सकते है. किसी भी व्यक्ति को मोहने के लिए या अपनी और आकर्षित करने के लिए यह मंत्र बहुत ही चमत्कारी माना जाता है.

shabar vashikaran mantra in hindi for husband


शाबर मंत्र के बारे में पहले भी मैंने कई लेख लिखे है लेकिन आज भी थोड़ी सी जानकारी दे देता हूँ. शाबर मंत्र कुछ ऐसे मंत्रों का एक नियत संग्रह है जिसमें आपको बहुत ज्यादा साधनायें नहीं करनी पड़ती. ये मंत्र स्वतः ही सिद्ध होते है और थोड़े से ही प्रयास मात्र से इन मन्त्रों का बहुत ज्यादा फायदा और बहुत अच्छा लाभ लिया जा सकता है.

आजकल लड़के-लड़कियों में प्रेम संबंध बहुत ज्यादा होते हैं. कई बार गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड में छोटे-छोटे झगड़े हो जाते हैं जिससे उन दोनों का बरसों का प्रेम संबंध समाप्त होने के कगार पर पहुंच जाता है. अगर किसी लड़की का प्रेमी उसे छोड़कर किसी दूसरी लड़की के चक्कर में आ गया है या किसी दूसरी लड़की से प्रेम संबंध बना लिए हैं तो इन परिस्थितियों में भी यह दुर्लभ अप्सरा वशीकरण मंत्र बहुत ही प्रभावशाली व लाभदायक होता है. अगर आप भी अपने खोए हुए प्रेम को वापस पाना चाहते हो या अपने बॉयफ्रेंड को अपने वश में करना चाहते हो तो आप भी इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं. परंतु इसका प्रयोग करने से पहले आचार्य जी से परामर्श अवश्य करें तथा उनकी देखरेख में ही इस मंत्र का प्रयोग करें. जिससे इसका बहुत ही लाभ प्राप्त होगा और आपका खोया हुआ प्यार कुछ ही दिनों में आपके पास लौट कर आ जाएगा.

No comments: