Saturday, January 27, 2018

स्त्री वशीकरण मंत्र | स्त्री वशीकरण विधि और प्रयोग

आप यहा पर किसी भी तरह का स्त्री वशीकरण कर सकते ह क्योंकि हमारे गुरु जी बहुत ही विद्वान ह जिन होने बहुत सी समस्या का समाधान किया ह और यदि आप किसी स्त्री का वशीकरण मंत्र द्वारा अपने वास में करना चाहते हो तो आप हमारे से संपर्क कर सकते हो हम आपको परबल स्त्री वशीकरण विधि और प्रयोग द्वारा स्त्री को अपने काबू में करने का विद्या बताएँगे जिसके द्वारा आप अपने मन पसंद की स्त्री का वशीकरण कर पाओगे और हम निम्न सेवाओे के ज्ञाता ह , स्त्री वशीकरण , स्त्री वशीकरण टोटके, स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री वशीकरण यंत्र, स्त्री वशीकरण मन्त्र, स्त्री वशीकरण के उपाय, स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र, स्त्री वशीकरण टोटका, स्त्री वशीकरण साधना, प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री का वशीकरण साधना इत्यादि |

स्त्री वशीकरण मंत्र मज़बूत या आपकी पत्नी / पूर्व या मांग की युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र को एक उलट ऐसा करने के लिए उपयोग किया जाता है। देवियों वशीकरण मंत्र वर्ग उपाय शक्तिशाली युवा महिलाओं प्यार अपने प्रशासन आपके आभारी युवा महिलाओं, महिला या प्यार के नीचे जगह मंत्र। वशीकरण मंत्र आपको पसंद है या आप पसंद करने के लिए उसे जरूरत है जिसे देखरेख करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसके एकसाथ, अपने ठीक हो, वापस अपने बेहतर आधा पाने के पूर्व प्राप्त करने के लिए अभ्यस्त, युवा महिलाओं को उनके आवारा बेहतर आधा वापस तत्काल या बेहतर आधा संबंध अवैध संबंध के लिए पिछला चालू करना ,करने के लिए युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र का उपयोग किया है कि कुछ लोगों वशीकरण । युवा महिलाओं वशीकरण मंत्र महान कारण के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। वशीकरण मंत्र है कि आप अपने प्रशासन के नीचे से प्यार है कि विशेष रूप से मामला लाने के लिए, आप की तरह किसी को आकर्षित करने के लिए। और इसी तरह स्त्री का वशीकरण साधना है।

stri vashikaran mantra hindi me for love


व्यावहारिक रूप से हर एक आदमी युवा महिलाओं की आंख को प्रभावित करने की जरूरत है। आपके विचार औरत प्रकार के लिए मुर्झानेवाला उन लोगों के बीच एक, इस सामग्री हैं, तो आप कर सकते हैं कि इस ग्रह के सभी रहस्यों को एहसास हो गया है चाहते हैं, के रूप में यह किसी भी अधिक के विषय में उपद्रव करने के लिए कोई प्रेरणा नहीं है कि आप जरूरत से ज्यादा वर्ग उपाय घटना में और अधिक क्या हो रहा है जब आप पहली बार लुभावना आदमी प्रत्येक महिला के ऊपर उठा है!

प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र सभी चीजों पर विचार, लेकिन आप में, निश्चित रूप से सही के लिए एक सलाहकार को पूरा भी एक शराबखाने में जाओ और एक प्रतिस्थापन बालों के स्टाइल की खोज, या अपने दिखता करने के लिए और अधिक वर्तमान प्रचलन कहते हैं कि कपड़ों के कुछ नए लेख खरीदते हैं, और करने की क्षमता होगा अपनी बात शालीनता से महिलाओं के बीच पसंदीदा ऊपर हवा या एक असाधारण व्यक्ति से विचार प्राप्त करने के लिए है कि घटना – एक औरत या अपनी कल्पनाओं, इन तरीकों या काम नहीं कर सकते सकता है। आप कदापि नहीं एक व्यक्ति के शो आप के लिए उत्साह या तुम क्या करने के लिए और यह राक्षसी पुरुषों चौंका देने वाला पत्नियों है यही कारण है कि जिस तरह से काम नहीं करता है कि बंद का मौका पर किसी असाधारण शिकार बनाता चुना है क्या करता पकड़ा जाएगा।

शाबर मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्र होते है | ये अपने आप में सिद्ध होते है इसलिए कुछ मंत्र जाप से ही इन मंत्रो में प्रबलता आनी आरम्भ हो जाती है | देसी व ग्रामीण भाषा में लिखे होने के साथ -साथ इनमे गुरु की आन , दुहाई , व दूध हराम इस प्रकार के शब्द प्रयोग होते है जो देव को आपका कार्य पूर्ण करने पर पूर्णतया बाध्य करते है |

क्या स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग उपाय टोटके द्वारा किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते है ? प्रत्येक समाज व परिवार में स्त्री का प्रदर्शन कई रूपों में होता रहा है। उसकी शक्ति उसके प्रेम, संवेदनशीलता, भावुकता, समर्पण और मनोवांछित फल पाने या इच्छापूर्ति के वास्ते स्वच्छंदता जैसे कई रूपों में प्रकट होता है। उनपर नियंत्रण भी उतना ही आवश्यक होता है, जितना उसे एक सीमा तक खुले आसमान में विचरण करने देना। इसके लिए प्राचीन काल से स्त्री वशीकरण की चर्चा होती रही है तथा इसके लिए कई अचूक उपाए बताए गए हैं। किसी भी स्त्री को अपने वश में करने के लिए एक कठोर सिद्धि करनी पड़ती है जिससे की कोई भी मनुष्य अपनी पसंद की स्त्री पर काबू प्राप्त कर सकता है| किसी भी उपाय टोटके को आजमाने से पहले गुरु जी से सलाह अवश्य प्राप्त करे और किसी अनहोनी से बचे| जय माता दी|

स्त्री वशीकरण तंत्र विज्ञान की प्राचीन पुस्तकों में वशीकरण के विविध प्रयोग  वर्णित हैं, जो सामान्य जीवन-यापन और स्त्री-पुरुष के दरम्यान संबंधें की प्रगाढ़ता को बढ़ाने में सहायक बनते हैं। जैसे- कोई अपने स्वामी को अपने वश में कैसे करे? एक पत्नी अपने पति को वश में कैसे रखे? इसी तरह से पत्नी वशीकरण, नौकर वशीकरण, कन्या वशीकरण, स्त्री वशीकरण आदि की चर्चा सदियों से चलती आ रही है।

स्त्री वशीकरण प्रयोग एक तरह से सम्मोहन है। इसके लिए की जान वाली साधनाएं मंत्र के जाप से पूरी होती हैं। मंत्र को पहले जाप कर सिद्ध किया जाता है। उसके बाद उस मंत्र से किसी को भी मोहित किया जा सकता है। वैसे मंत्र उपयोग के तरीके काफी विधि-विधान के साथ किए जाते हैं।

किसी भी स्त्री को वशीभूत करने के लिए बताए गए तरीके के इस्तेमाल से पहले यह तय करना आवश्यक होता है कि उक्त स्त्री का वशीकरण किस उद्देश्य से किया जा रहा हैै। जैसे कोई अपनी प्रेमिका को सम्मोहित करना चाहता है। उसकी भावनाओं पर नियंत्रण पाना चाहता है। या फिर कोई अपनी पत्नी के मन और शरीर पर अपना अधिपत्य जताना चाहता है। या कोई अपनी पत्नी को इस तरह से वशीभूत करना चाहता है ताकि उसकी कामुकता के चरमोत्कर्ष को प्राप्त कर ले।

stri vashikaran mantra hindi me for marriage


इसी तरह से कई बार विचलित मनःस्थिति की स्त्री को भी वशीभूत करने की आवश्यकता होती है। परपुरुष गामी हो चुकी स्त्री को सही मार्ग पर लाने के लिए वशीकरण करना सामाजिक और पारिवारक हित में होता है। इनके बारे मं विस्तार से तरीके जानने से पहले उस मंत्र को जान लेना आवश्यक है, जिनसे सम्मोहन शक्ति प्राप्त की जा सकती है।

आप यहा पर किसी भी तरह का स्त्री वशीकरण कर सकते ह क्योंकि हमारे गुरु जी बहुत ही विद्वान ह जिन होने बहुत सी समस्या का समाधान किया ह और यदि आप किसी स्त्री का वशीकरण मंत्र द्वारा अपने वास में करना चाहते हो तो आप हमारे से संपर्क कर सकते हो हम आपको परबल स्त्री वशीकरण विधि और प्रयोग द्वारा स्त्री को अपने काबू में करने का विद्या बताएँगे जिसके द्वारा आप अपने मन पसंद की स्त्री का वशीकरण कर पाओगे और हम निम्न सेवाओे के ज्ञाता ह , स्त्री वशीकरण , स्त्री वशीकरण टोटके, स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री वशीकरण यंत्र, स्त्री वशीकरण मन्त्र, स्त्री वशीकरण के उपाय, स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र, स्त्री वशीकरण टोटका, स्त्री वशीकरण साधना, प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र, स्त्री का वशीकरण साधना इत्यादि |

वशीकरण याने आप किसी को भी पुरुष या महिला को अपने वश में करना चाहो तो आप वशीकरण मंत्र प्रयोग से आप वशीकरण के आसान टोटके से अपने वश में कर सकते हो | स्त्री वशीकरण, फोटो से वशीकरण, वशीकरण तिलक, नमक से वशीकरण, बाल से वशीकरण, पति को वश मे करना, लडकी को वश मे करना और इसे अनेक टोटके वशीकरण करने के तरीके है |

लाल किताब के वशीकरण टोटके से निकले हुए कुछ वशीकरण मंत्र आज हम आपको बताएँगे | ये कुछ इसे वशीकरण मंत्र है जिसे आप बड़े ध्यान से और अपने मन से और एकाग्रता से मंत्र का जाप करना है और आप स्त्री वशीकरण, लडकी को वश मे करना, प्रेम विवाह करने के उपाय के लिए आप निचे दिए हुए वशीकरण मंत्र प्रयोग कर सकते हो |

जिस स्त्री या लड़की को आप अपने वश में करना चाहते हो तो उस लड़की के अंदरुनी वस्त्र का टुकड़ा काट ले और उस पर लाल स्याही से उसका नाम लिख ले और उस कपडे को ७ दिन तक आपने पास रखे और उसके बाद उस कपडे को जला दे और उसकी रख को अपने पैरो के निचे रोंध दे ,, ऐसा करने से वो लड़की आपके तरफ आकर्शित हो जाएगी ..
सफेद गुंजा की जड़ को घिस कर माथे पर तिलक लगाने से सभी लोग वशीभूत हो जाते हैं।

यदि सूर्य ग्रहण के समय सहदेवी की जड़ और सफेद चंदन को घिस कर व्यक्ति तिलक करे तो देखने वाली स्त्री वशीभूत हो जाएगी। राई और प्रियंगु को ‘ह्रीं’ मंत्र द्वारा अभिमंत्रित करके किसी स्त्री के ऊपर डाल दें तो वह वश में हो जाएगी।
शनिवार के दिन सुंदर आकृति वाली एक पुतली बनाकर उसके पेट पर इच्छित स्त्री का नाम लिखकर उसी को दिखाएं जिसका नाम लिखा है। फिर उस पुतली को छाती से लगाकर रखें। इससे स्त्री वशीभूत हो जाएगी।

शाब्दिक रूप से टोटके का अर्थ ऐसी तांत्रिक क्रिया से लिया जाता है जिसके दुयारा कोई भी कार्य सरलतापूर्वक पूर्ण कर लिया जाये। टोटकों को तंत्र का अभिन्न अंग मन गया है। टोटकों का प्रयोग भारत में व्यापक रूप से किया जाता है। ये ग्रामीण लोगों के जीवन के अभिन्न अंग है। छोटे मोठे रोगों का उपचार वे टोटकों से ही करते हैं। आदिवासियों का जीवन तो टोटकों पर ही आधारित है। वे रोजी रोटी का प्रबंध करने से लेकर विवाह आदि संस्कारों तथा रोगादि से मुक्ति के लिए टोन टोटको का सहारा लेते है। शत्रुओं पर आक्रमण एब वशीकरण भी वे टोटे टोटको से ही करते है। आधुनिक शहरी जीवन मे भी टोटकों का पर्याप्त चलन है। यदि किसी भी शहर की सड़क पर प्रातःकाल निकला जाये तो चौराहों पर अनेक टोटके मिलते है। टोटका विदेशों में भी व्यापक रूप से प्रचलित है। टोटके सर्वव्यपी है। ये प्राचीनकाल से लेकर वर्तमान कल में भी किये जा रहे है।

stri vashikaran mantra hindi me for money


By subdued others, the feeling of selfishness has always been in the minds of humans. This is the reason that they try to get rid of their work by subjugating husband and wife, lover and girlfriend and officers. Vashikaran has been widely mentioned in our ancient tantra and scriptures. These are the special places of mantras. In the mantras, special Gods power is vested. That is why by reading them, their grace begins to rain on us. i will tell you today how to vachikshan by mantras. Among them are the places mentioned in the chants of attraction and hypnosis. The following miraculous mantras can be used to subjugate the woman-man, lover, girlfriend, spouse or his officers, neighbors and enemies.

स्त्री वशीकरण कैसे, कहाँ और कब-कब: ऐसा कहा जाता है की जब घी सीधी उंगली से ना निकले तो उंगली टेड़ी करनी पड़ती है। इसी तरह हम लोगों के जीवन में कई बार ऐसा समय आता है जब हम अपना जीवन सुख शांति से व्यतीत नहीं कर पते। इसके कारण बहुत हो सकते हैं चाहे घर में कलह, दफ्तर में परेशानी, कोई पड़ोसी की दख्लं अंदाज़ी कुछ भी हो सकता है।

If you are tired after trying a lot to convince some stri, it may be either your wife or girlfriend, according to your thought and views that you are not wrong this time related to some issue, but not only she refuses you but also ignores you, then you are only left with our stri Vashikaran prayog. So what are you thinking about, if you want sooner relief with better way, then make contact with us and here our Vashikaran prayog specialist get available for you with stri Vashikaran mantra. If you are only comfortable with Hindilanguage rather than understanding any other language, then our Vashikaran specialist provides you all the directions of making use of Stri Vashikaran prayog in Hindi also.

No comments: